Friday, November 20, 2015

हमारी अधुरी कहानी ....

Inspired by the title song of the movie हमारी अधुरी कहानी. The first two lines are picked as is to maintain inspiration.
________________________________________

आसमां से जमीं, ये जरूरी नहीं, जा मिले .... जा मिले
इश्क सच्चा वही, जिसको मिलती नही, मंजिलें ... मंजिलें

मै अकेला नहीं, संग सदा तू मेरे, हर कहीं ... हर कहीं
साथ है तू मगर, हाथ मे हाथ वो, है नहीं ... है नहीँ
तू मेरी बेबसी, तू ही मेरी खुशी, जान ले ... जान ले
मुस्कुराती रहे, ये दुआ वो मेरी, मान ले ... मान ले
कुछ ऐसी अधुरी कहानी ... हमारी अधुरी कहानी ....
हमारी अधुरी कहानी .... हमारी अधुरी कहानी ....


धडकने थम गई, फिरभी चलती रही, दासतां... दासतां
इंतजार तेरा, खत्म कर ना सका, रासता ... रासता
खाक होके यही, रूह तुझसे मेरी, आ मिले ... आ मिले
इश्क सच्चा यही, इसको मिल ही गई, मंजिलें ... मंजिलें
कुछ ऐसी अधुरी कहानी ... हमारी अधुरी कहानी ....
हमारी अधुरी कहानी .... हमारी अधुरी कहानी ....


- कोण?

1 comment: